WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

UP Shikshak Bharti 2024 : यूपी में 95000 पदों पर नई प्राथमिक शिक्षक भर्ती आयोग से सूचना जारी

UP Shikshak Bharti 2024 : उत्तर प्रदेश में लंबे समय से शिक्षक भर्ती का इंतजार कर रहे हैं अभ्यर्थियों के लिए एक बड़ी अपडेट आ चुकी है उत्तर प्रदेश शिक्षा सेवा चयन आयोग के माध्यम से नई शिक्षक भर्ती को लेकर बड़ी अपडेट निकलकर आई है जहां संबंधित विभागों से अधिचयन मांगा गया है अधिचयन लेने के लिए ऑनलाइन पोर्टल भी आयोग के द्वारा तैयार किया गया है इस पोर्टल के माध्यम से ही अधिचयन किया जाना है जिसके बाद रिक्त पदों का सही विवरण सामने आ पाएगा।

आखिर कब आने वाली है नई शिक्षक भर्ती

उत्तर प्रदेश में प्राथमिक शिक्षक भर्ती लंबे समय से लंबित है ऐसे में नए शिक्षा सेवा चयन आयोग के गठन की प्रक्रिया काफी समय से चल रही थी जो की पूरी कर ली गई है अब जल्द ही नए शिक्षा सेवा चयन आयोग के माध्यम से नई शिक्षक भर्ती देखने को मिलने वाली है।

आखिर कब जारी करेगा शिक्षा सेवा चयन आयोग अपना कैलेंडर

नई भर्ती के लिए शिक्षा सेवा चयन आयोग अपना कैलेंडर जारी करने वाला है ऐसी संभावनाएं हैं कि अगले माह तक नई भर्तियों का कैलेंडर शिक्षा सेवा चयन आयोग के द्वारा जारी कर दी जाएगा।

यूपी में 95000 प्राथमिक शिक्षक भर्ती का विज्ञापन कब तक

लंबे समय से उत्तर प्रदेश में प्राथमिक शिक्षक भर्ती का इंतजार कर रहे बीटीसी अभ्यर्थियों के लिए यह साल सुखद रहने वाला है जहां शिक्षा सेवा चयन आयोग के माध्यम से अगले माह में कैलेंडर जारी होने की संभावना है उम्मीद की जा रही है कि 95000 पदों पर नई प्राथमिक शिक्षक भर्ती का विज्ञापन इस कैलेंडर के माध्यम से जारी किया जाएगा।

आप सभी हमसे जुड़े!

साथियों हम आपके लिए इसी तरह के भर्ती अपडेट लाते रहते हैं जैसे ही कोई नई अपडेट आती है हम साबसे पहले आप तक पहुंचा देते हैं इसके लिए आपको हमारे व्हाट्सप्प या टेलीग्राम चैनल से जुड़ना होगा जिससे आपको सबसे पहले अपडेट प्रदान हो जाएं।

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

Leave a Comment