WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

RRB NTPC Graduate Level Vacancy 2024 : जल्द करें आवेदन अंतिम तिथि नजदीक

RRB NTPC Graduate Level Vacancy 2024 : लंबे समय से इंतजार कर रहे हैं आरआरबी एनटीपीसी भर्ती का इंतजार खत्म हो गया है 14 सितंबर से इसके आवेदन फार्म भरे जाने शुरू हो चुके हैं कल 8113 पदों के लिए आवेदन फॉर्म मांगे गए हैं जिसमें स्नातक उत्तीर्ण अभ्यर्थी अपना आवेदन फॉर्म भर सकता है अगर आपने भी अभी तक इसके लिए आवेदन फॉर्म नहीं भरा है तो आप इस आर्टिकल में दिए गए जानकारी के आधार पर आवेदन फॉर्म भर सकते हैं आवेदन की अंतिम तिथि नजदीक है इसलिए जल्द ही आप अपना आवेदन फॉर्मभर दें।

कितनी है आयु सीमा

आरआरबी एनटीपीसी भर्ती के लिए आवेदन करने वाले अभ्यर्थियों की आयु सीमा 18 से 36 वर्ष के बीच होनी चाहिए वहीं जो भी अभ्यर्थी आरक्षित वर्ग में आते हैं उन्हें आप सीमा में छूटaभी प्रदान की जाएगी इसके लिए आप नोटिफिकेशन में पूरा विवरण पढ़ सकते हैं।

कुल कितने पदों पर निकल है आवेदन

आरआरबी एनटीपीसी ग्रेजुएट लेवल रिक्रूटमेंट 2024 के तहतकल 8113 पदों के लिए आवेदन फार्म आ गए हैं जिसमें कि कमर्शियल कम टिकट सुपरवाइजर के कुल 1736 पद, स्टेशन मास्टर के कुल 994 पद, गुड ट्रेन मैनेजर के कुल 3144 पद, जूनियर अकाउंट अस्सिटेंट कम टाइपिस्ट के कुल 1507 पद, वहीं सीनियर क्लर्क कम टाइपिस्ट के पुल 732 पद के लिए आवेदन फार्म आगे गए हैं।

रेलवे विभाग में रेलवे ज़ोन के आधार पर होगी भर्ती

रेलवे हर बार की तरह अपनी वैकेंसी जॉन के आधार पर विभाजित कर देती है जिसमें पदों की रिक्तियां के आधार पर आवेदन फार्म भरे जा सकते हैं संपूर्ण जॉन और वैकेंसी के लिए आप नोटिफिकेशन को आधार मानकर अपना आवेदन फॉर्म भर सकते हैं।

क्या है इसकी अंतिम तिथि?

आरआरबी एनटीपीसी ग्रेजुएशन लेवल के लिए आवेदन करने वाले अभ्यर्थी 20 अक्टूबर 2024 तक अपना आवेदन फॉर्म भर सकते हैं वहीं 22 अक्टूबर फीस भुगतान की अंतिम तिथि है।

Official WebsiteClick Here
Download NotificationClick Here

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

Leave a Comment